राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद PM Modi और BJP नेताओं ने अपने घरों में जलाई ‘Ram Jyoti’, मनाई दिवाली

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर श्री राम जी की तस्वीर के सामने दीया जलाए। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर मनमोहक तस्वीर भी शेयर की है। प्रधानमंत्री ने भक्तों से घर पर राम ज्योति जलाने और प्रतिष्ठा समारोह को चिह्नित करने के लिए छोटी दिवाली मनाने का आग्रह किया।

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और कई अन्य भाजपा नेताओं ने सोमवार को अपने घरों पर ‘दीये’ जलाए, जिसे ‘राम ज्योति’ नाम दिया गया। प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने सभी देश वासियों से अपने-अपने घरों पर ‘दीये’ जलाने के लिए कहा।

Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद PM Modi और BJP नेताओं ने अपने घरों में जलाई 'Ram Jyoti', मनाई दिवाली
Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा के बाद PM Modi और BJP नेताओं ने अपने घरों में जलाई ‘Ram Jyoti’

पीटीआई, नई दिल्ली। अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और कई अन्य भाजपा नेताओं ने सोमवार को अपने घरों पर ‘दीये’ जलाए, जिसे ‘राम ज्योति’ नाम दिया गया। प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने सभी देश वासियों से अपने-अपने घरों पर ‘दीये’ जलाने के लिए कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button