धोनी पर फिर बरसे योगराज सिंह

धोनी पर फिर बरसे योगराज सिंह, कहा- तुम्हारी जगह युवराज होते तो ऐसा कभी नहीं करते

Dhoni की पारी पर योगराज सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर तुम्हारी जगह युवराज होते तो ऐसा नहीं करते।

नई दिल्ली,ICC cricket world cup 2019: टीम इंडिया सेमीफाइनल में हारकर विश्व कप से बाहर हो गई। इस मैच में धोनी की बल्लेबाजी क्रम को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल जरूर खड़े किए, लेकिन किसी ने धोनी की बल्लेबाजी के बारे में कुछ भी नहीं कहा। पर युवराज सिंह के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने सेमीफाइनल में धोनी के खेल पर सवाल उठा दिए।

योगराज सिंह ने धोनी के एप्रोच पर सवाल उठाते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा इस मैच में बड़े शॉट्स लगा रहे थे, लेकिन क्रीज पर जमने के बाद भी धोनी बड़े शॉट्स लगाने का प्रयास नहीं कर रहे थे। योगराज ने कहा कि जडेजा क्रीज पर आए और बिना किसी डर के उन्होंने बड़े शॉट्स लगाने शुरू कर दिए। तुम (धोनी) दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तुमने जडेजा को तब शॉट्स लगाने को कहा जब वो 77 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इससे पहले तुमने हार्दिक पांड्या को स्पिनर्स पर शॉट लगाने को कहा था। महेंद्र सिंह धोनी, आपने इतने मैच खेले हैं,

लेकिन आपके पास इतनी समझ नहीं है कि इतने अहम मौके पर क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। क्या युवराज किसी खिलाड़ी से कहते जैसा कि तुमने दूसरे खिलाड़ी को करने को कहा। तुम्हारे पास बड़े छक्के लगाने की काबिलियत है तो उस मौके पर तुम्हें क्या हो गया था। क्या तुम्हें उस नाजुक वक्त पर आउट होना चाहिए था। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ धोनी ने 72 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली थी और वो टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे थे।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही योगराज ने अंबाती रायूडू के संन्यास पर धोनी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि धोनी जैसे खिलाड़ी अब ज्यादा दिन तक नहीं रहेंगे। रायूडु तुमने संन्यास लेने में जल्दबाजी कर दी। वहीं उन्होंने ये भी कहा था कि धोनी से पहले युवराज टीम इंडिया का कप्तान बनना डिजर्व करते थे। हालांकि योगराज सिंह कई बार धोनी को पहले भी निशाना बना चुके हैं। योगराज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के फैंस ने उन पर जमकर निशाना साधा।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: