पीएम की रैली में टिहरी और हरिद्वार से दून पहुंचेंगे भाजपाई

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच अप्रैल को दून में प्रस्तावित रैली के लिए भाजपा तैयारी में जुट गई है। रैली को लेकर कई बैठकें कर टिहरी और हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को शामिल कराने की जिम्मेदारी बांटी गई। इधर, पीएम के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन भी सुरक्षा तैयारी में जुट गया है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अप्रैल को दोपहर तीन बजे परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। रैली में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल हो, टिहरी और हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र को जिम्मेदारी बांटी गई है।उन्होंने बताया कि दून की 10 विधानसभा के अलावा टिहरी और हरिद्वार जिले से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रैली में शामिल होंगे।

इधर, सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक रोहेला ने कहा कि अभी प्रस्तावित कार्यक्रम की सूचना मिली है। पीएम की सुरक्षा और दूसरी व्यवस्थाएं बनाने को लेकर जल्द प्लान बनाया जाएगा।

युवा मोर्चा में भावना महामंत्री और सौरभ बने मंडल अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा महानगर ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए भावना कुमारी को महामंत्री की जिम्मेदारी सौंपी है। मोर्चा ने महिला को सम्मान देते हुए यह निर्णय लिया है। इसके अलावा बालावाला में सौरभ नौडियाल को मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। लोकसभा चुनाव में युवा मोर्चा को हर मोर्चे पर सक्रिय रहने को कहा गया है।

परेड ग्राउंड स्थित महानगर में हुई युवा मोर्चा की बैठक में लोकसभा चुनाव पर चर्चा हुई। बैठक में कार्यकारिणी विस्तार को लेकर चर्चा की गई। इस मौके पर मोर्चा के महानगर अध्यक्ष श्याम पंत ने बताया कि महिलाओं को सम्मान देने के लिए भावना को महामंत्री की जिम्मेदारी दी है।

इसके अलावा रोहित राजा को उपाध्यक्ष, कुलदीप पंत और सागर गुप्ता को मंत्री की जिम्मेदारी दी गई। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा की टीम लोकसभा चुनाव में पन्ना प्रमुख से लेकर बूथ अध्यक्ष तक की जिम्मेदारी संभालेगी। इसके लिए हर मंडल और बूथ पर युवा मोर्चा अपने कार्यकर्ताओं को तैनात करेगा। हर बूथ पर ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान कराने पहुंचे, इसके लिए भी मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जाएगा।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: