नई दिल्ली,  जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में Article 370 को हटाने के बाद से ही भारत और पाकिस्तान की बीच रिश्तों में तल्ख़ी बढ़ गयी है। पाकिस्तान (Pakistan) ने इसके विरोध में भारत के साथ अपने संबंधों को लगभग ख़त्म कर दिया है। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के ऐसे माहौल में पंजाबी पॉप सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने कथित तौर पर कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया तो सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। बवाल सरहद के दोनों तरफ़ मचा हुआ है। भारतीय यूज़र्स ने पाकिस्तान में परफॉर्म करने के लिए मीका को आड़े हाथों लिया है।

कराची में मीका की वेडिंग परफॉर्मेंस का खुलासा एक वीडियो से हुआ, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि शादी में गये कुछ मेहमानों ने सोशल मीडिया में अपलोड किया है। हालांकि, वीडियो से इस बात का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि यह कराची में हुई शादी का ही है। वीडियो में मीका को जुम्मे की रात गाना गाते हुए और मेहमानों को थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो की वजह से पाकिस्तान में भी सियासत गरमा गयी है। कुछ पाकिस्तानी सियासतदानों के ट्विटर हैंडल से भी इसे शेयर किया गया है।

एम्बेडेड वीडियो

द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, मीका ने यह परफॉर्मेंस पाकिस्तानी सेना के पूर्व जनरल परवेज़ मुशर्रफ़ के किसी रिश्तेदार की बेटी की शादी में दी। मीका 14 लोगों का क्रू लेकर पाकिस्तान गये थे। रिपोर्ट के अनुसार, मीका ने यह परफॉर्मेंस 8 अगस्त की रात को दी है। इस वीडियो के आने के बाद पाकिस्तान में विपक्ष के नेता सवाल उठा रहे हैं कि जब पाकिस्तान ने भारत के साथ डिप्लोमेटिक और ट्रेड संबंध ख़त्म कर दिये हैं तो फिर मीका और उनके 14 लोगों के ट्रूप को सिक्योरिटी क्लीयरेंस और वीज़ा किसके कहने पर दिये गये। रिपोर्ट के मुताबिक़, मीका को इस परफॉर्मेंस के लिए एक करोड़ रुपये से ज़्यादा फीस अदा की गयी है।

वहीं, भारतीय यूज़र्स ने भी मीका की इस हरकत पर सवाल उठाये हैं। कुछ यूज़र्स ने मीका के गानों को बॉयकॉट करने की अपील की है।

एम्बेडेड वीडियोएम्बेडेड वीडियोएम्बेडेड वीडियो

बता दें कि 5 अगस्त को भारत ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने की घोषणा की थी। इसके बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान ने भारत के साथ अपने संबंधों को कम करने के साथ बॉलीवुड फ़िल्मों को भी अपने देश में बैन कर दिया है।