करवाचौथ के मौके पर खूबसूरत दिखना चाहते हो तो,इन ऑफबीट जूलरी अपनाये

खास मौके पर ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ जूलरी का कॉम्बिनेशन बहुत ही खूबसूरत लुक देता है। वैसे अब इन्हें और कई दूसरे आउटफिट्स के साथ भी कैरी करने में महिलाएं पीछे नहीं। बात जब करवाचौथ पर सजने-संवरने की हो तो हर एक लेडीज़ सुंदर दिखना चाहती हैं और अपना अलग स्टाइल भी सेट करना चाहती हैं। जो किस तरह की जूलरी पहनकर आप लुक को बना सकती है स्टाइलिश और खूबसूरत, जानेंगे यहां।

चोकर

अगर आप बहुत हैवी नेकलेस नहीं कैरी करना चाहती तो सिर्फ एक चोकर भी काफी होगा खूबसूरत नजर आने के लिए। सबसे अच्छी बात है कि इन्हें आप साड़ी ही नहीं अनारकली, लहंगे, गाउन किसी भी आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। मीनाकारी से लेकर गोटा-पट्टी, टैंपल जैसे कई डिज़ाइन मार्केट में अवेलेबल हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं।

स्टेटमेंट ईयररिंग्स

बात जब लुक को खास बनाने की हो तो स्टेटमेंट ईयररिंग्स से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता। इसके साथ आपको नेकलेस, मांगटीका या चोकर कुछ भी और कैरी करने की जरूरत नहीं। तो करवाचौथ के मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में खूबसूरत नजर आने के लिए गोल्ड की जूलरी नहीं, बल्कि पोल्की, मीनाकारी, पर्ल, चांदबाली ट्राय करें।

मांगटीका

मार्केट में आजकल कई वैराइटी के मांगटीके अवेलेबल हैं। डिफरेंट लुक के लिए आप बोरला, पोल्की, चांदबाली और पर्ल मांगटीके को ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं। पासा पहले जहां ब्राइडल जूलरी का हिस्सा हुआ करता था वहीं अब खास मौके पर लेडीज इसे भी कैरी कर रही हैं।

कड़ा

मीनाकारी जूलरी हाल-फिलहाल सबसे ज्यादा ट्रेंडी और पॉपुलर स्टाइल है। नेकलेस से लेकर ईयररिंग्स ही नहीं, कड़े में भी आप इसका टच देख सकते हैं। तो करवा चौथ के मौके पर कुंदन, पन्ना, बीड्स और घुंघरू से सजे कड़े को अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पेयर करें और लगाएं अपनी खूबसूरती में चार चांद।

अंगूठी

हाथों को खूबसूरत बनाने के लिए कड़े के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी पहनें। मैटल, पर्ल, कुंदन और मीनाकारी जैसे कई खूबसूरत डिज़ाइन्स वाली ये रिंग्स आपके ओवर ऑल लुक को बना देंगी खास। इन्हें भी आप ट्रेडिशनल के साथ कंटेंपररी हर एक लुक के लिए ट्राय कर सकती हैं।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: