ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की तबीयत बिगड़ने की खबर है झूठी

नई दिल्ली,बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना से जुड़ी एक खबर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। खबर ये कि सुनैना की तबीयत बेहद नाजुक है और अगले 24 घंटे उनके लिए काफी नाजुक हैं। इन सभी खबरों के बीच ऋतिक की बहन सुनैना खुद सामने आई हैं और इन सब बातों को बकवास और अफवाह बताया है।

सुनैना एक ट्वीट की जरिए अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी है और इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। सुनैना ने ट्वीट कर एक मीडिया हाउस पर निशाना भी साधा है। सुनैना ने लिखा, अस्पताल में भर्ती होने की खबर से मैं काफी हैरान हूं। मैं ठीक हूं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हूं। कृपया तथ्यों की जांच करें।

बता दें कि बीते एक दिन से ही सुनैना से जुड़ी ये खबर वायरल हो रही है कि उनकी हालत काफी नाजुक है और इस वजह से रोशन परिवार काफी दुखी है। वैसे सुनैना लंबे समय से डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें बाइपोलर डिसआर्डर जैसी मनोवैज्ञानिक समस्याएं हैं। इस बीमारी में बेहद ज्यादा मूड स्विंग की दिक्कत रहती है। सुनैना कैंसर सर्वाइवर भी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू बताया था कि टुबर्क्यलोसिस मेनिन्जाइटिस, वजन और कैंसर से जंग के साथ ही असफल रिश्ते डिप्रेशन की वजह बने। फिर हालात ऐसे बने कि उन्होंने घर से निकलना भी छोड़ दिया।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: