गजरा न सिर्फ पूरे लुक को खूबसूरत बनाता था बल्कि प्यारी खूशबू से महका भी देता था।

 एक समय था जब बालों में गजरा महिलाओं के श्रृंगार का अहम हिस्सा हुआ करता था। यहां तक कि मां या दादी-नानी का सजना भी गजरे के बिना पूरा नहीं होता था। बालों में गजरे का मतलब ये भी होता था कि आप किसी खास अवसर या त्योहार के लिए तैयार हुए हैं।

 गजरा न सिर्फ पूरे लुक को खूबसूरत बनाता था बल्कि प्यारी खूशबू से महका भी देता था। उस समय गजरा सजने सवरने का बेहद अहम हिस्सा हुआ करता था।

लेकिन समय के साथ गजरा पुराना और कम फैशनेबल होता गया। हालांकि, दुनिया में सभी ट्रेंड्स की तरह गजरों का फैशन भी वापस आ गया है। आजकल बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फैशन शोज़ में आप गजरों को देख सकते हैं। यहां तक कि आजकल चल रहे त्योहारों में भी कई स्टार्स को गजरे पहने देखा गया है।

गणेश उत्सव के समय माधुरी दीक्षित एथनिक लुक में नज़र आईं थीं। उन्होंने खूबसूरत पर्पल साड़ी के साथ न्यूड मैकअप किया था और बालों को गजरे से स्टाइल किया था।

तापसी पन्नू कुछ समय से खूब साड़ी में नज़र आ रही हैं। हाल ही में उन्हें साड़ी के साथ बालों में गजरा लगाए भी देखा गया था। न्यूड मैक-अप, लाल बिंदी के साथ गजरे ने उनके लुक में चांद चार लगा दिए थे।

कृति सेनन को हाल ही में गणेश चतुर्थी के समय साड़ी के साथ गजरे लगाए स्पॉट किया गया था। कृति ने गोल्ड पोल्का डॉट्स साड़ी के साथ जूड़े में गजरा लगाया था। उनका ये स्टाइल काफी आकर्षक लग रहा था।

करिश्मा कपूर एथनिक लुक में कम ही नज़र आती हैं लेकिन जब वह साड़ी पहनती हैं तो शायद ही उनसे खूबसूरत कोई और लगेगा। करिश्मा काफी समय बाद साड़ी में नज़र आईं। उन्होंने अपना लुक बेहद सिम्पल रखा था, यहां तक कि एक्सेसरीज़ में सिर्फ झुमके और गजरा लगाया था।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: