ठीक आज से 100 दिन बाद रिलीज होगी Dabangg 3 फिल्म

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘दंबग 3’ का लोगों को बसब्री से इंतजार है। इसी बीच फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस मोशन पोस्टर में सलमान खान ‘दंबग’ स्टाइल में चलते नजर आ रहे हैं और उनके साथ फिल्म का टाइटल म्यूजिक चल रहा है। भाईजान ने अपने इंस्टग्राम पर भी पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने फैंस को स्वागत करन के लिए कहा है।

पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, आ रहे हैं चुलबुल रॉबिन हुड पांडे.. ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा! फिल्म का पहला मोशन पोस्टर केवल हिंदी में नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया है। आपको बता दें कि ‘दंबग 3′ हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में रिलीज होगी। तमिल, तेलुगू और कन्नड़।

बता दें कि ‘दबंग 3’, ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म है। साल 2010 में रिलीज हुई ‘दबंग’ के डायरेक्टर अभिनव कश्यप थे जबकि उसके प्रोड्यूसर अरबाज खान थे। उसके बाद साल 2012 में रिलीज हुई ‘दंबग 2’ के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज़ खान थे। वहीं ‘दबंग 3’ के डायरेक्टर प्रभुदेवा है जबकि प्रोड्यूसर अरबाज़ और सलमान खान खुद हैं। ‘दबंग’ सीरीज की दोनों फिल्मों में सलमान और सोनाक्षी सिन्हा ने लीड रोल निभाया था। अब ‘दबंग 3’ में भी चुलबुल पांडे (सलमान खान) और रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) की जोड़ी नजर आने वाली है। इनके अलावा अरबाज इस बार भी फिल्म में नजर आएंगे। ‘दबंग 3’ से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवडु में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: