Bigg Boss 13: हो गया खुलासा, रश्मि देसाई का ये बेहद करीबी सदस्य हुआ घर से बाहर!

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाएगा ? इस सवाल के जवाब का इंतजार ‘बिग बॉस’ के प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं। अगर आप भी इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं तो आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस बात का खुलासा हो चुका है। खास बात है कि जो अब घर से बाहर जाएगा वह रश्मि देसाई (Rashami Desai) का बेहद करीबी है।
‘बिग बॉस 13’ से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले ‘द खबरी’ ने बेघर होने को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के मुताबिक अरहान खान (Arhaan Khan) घर से बाहर हो चुके हैं। अरहान शनिवार की बजाय रविवार को घर से बाहर जाएंगे। इस ट्वीट की अमर उजाला कोई पुष्टि नहीं करता। ‘द खबरी’ ने शो से जुड़े कई और ट्वीट किए हैं। ट्वीट के मुताबिक इस बार घर से केवल एक ही कंटेस्टेंट बाहर जाएगा।
द खबरी’ ने अनुसार ‘वीकेंड का वार’ में थप्पड़ टास्क होगा। यह टास्क पारस छाबड़ा, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला के बीच होगा। इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान रश्मि देसाई की क्लास लगाएंगे। वहीं रश्मि के प्रशंसक अपने सवाल से उन्हें और भी परेशान कर देंगे। रश्मि की महिला प्रशंसक का सवाल होगा- ‘रश्मि आप पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जो कि आपकी टीम का हिस्सा हैं उनकी पीठ पीछे बुराई क्यों करती हैं? आप अपनी टीम के बारे में ऐसा बोलते हो तो आप सिद्धार्थ की टीम के लिए क्यों उंगली उठाती हो?’

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: