कंगना रनौत की नई फिल्म ‘धाकड़’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है नए पोस्टर में लग रहीं वॉरियर।

Kangana Ranaut का 'धाकड़' लुक, नए पोस्टर में लग रहीं वॉरियर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की नई फिल्म धाकड़ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें ढेर सारी बंदूक लिए कंगना जंग के लिए तैयार वॉरियर की तरह लग रही हैं।

नई दिल्ली, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की नई फिल्म ‘धाकड़’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें ढेर सारी बंदूक लिए कंगना जंग के लिए तैयार वॉरियर की तरह लग रही हैं। एकदम धाकड़। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। इस पोस्ट का कैप्शन है, वह उग्र है, वह भयंकर है और बंदूकों से आग लगाने के लिए तैयार है। दिवाली 2020 पर, सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर के लिए तैयार रहें।

महिला प्रधान एक्शन फिल्म

महिला प्रधान एक्शन फिल्म बनाने पर धाकड़ के निर्देशक रेजी घई ने कि जब फीमेल ओरिएंटेड एक्शन फिल्मों की बात आती है तो मैंने नहीं सुना कि किसी लीड हीरोइन ने ऐसी फिल्म की हो। इसमें काफी गुंजाइश है। इसलिए ही हमने इस जेनर में प्रयोग करने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि कंगना बुद्धिमान अभिनेत्री हैं। उन्हें मालूम है कि इसमें काफी कुछ अलग करने की गुंजाइश है। फिल्म की शूटिंग यूरोप खासकर बुडापेस्ट और प्राग, दुबई में हुई है। यह फिल्म 2020 की दीवाली तक रिलीज होगी।

2020 की शुरुआत तक फ्लोर पर

इस फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई प्रोडक्शन और असॉइलम फिल्म हैं। यह 2020 की शुरुआत तक फ्लोर तक आ जाएगी। इस फिल्म के लिए हांगकांग और इंडोनेशिया के एक्शन डायरेक्टर से बात हो रही है। इस फिल्म में गनफू दिखेगा। यानी गन वाला मार्शल आर्ट। उधर कंगना की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म जजमेंटल क्या है के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: