फडणवीस व खट्टर की नैया भी पार लगाएंगे त्रिवेंन्द्र सिंह रावत !

राहुल गाँधी का चुनाव छोड़ कर विदेश घूमने जाना कांग्रेस को पहले ही हरा गया

फडणवीस व खट्टर की नैया भी पार लगाएंगे त्रिवेंन्द्र सिंह रावत ।

हरियाणा/देहरादून/नई दिल्ली (मनीष वर्मा )

वॉयस ऑफ नेशन 7 अक्टूबर 19 : हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव अपनी रफ्तार पकड़ चुके है और ऐसे में हर चुनावी राज्य के मुख्यमंत्री अपने राज्य व उस वोट बैंक की ओर भी देखते है जो दूसरे राज्य से आकर बसे हो या उनकी रिश्तेदारी दूसरे राज्य में हो ऐसे में ये बात और पुख्ता तब हो जाती है ऐसे जब दोनों राज्यो में एक ही पार्टी की सरकार हो ।

जी हाँ । सूत्रों की माने तो दिल्ली में पार्टी हाईकमान आजकल मंथन में है कि कैसे व किस प्रकार हरियाणा व महारष्ट्र में वोट बैंक को रिझाया जाए और मंथन चल रहा है कि स्टार प्रचारक को किस क्षेत्र में भेजा जाय ।

देखा जाए तो महारास्ट्र में लाखों की संख्या में उत्तराखंडी आबादी है और हरियाणा में भी यमुनानगर, जगाधरी,फरीदाबाद,गुरूग्राम में भी लाखों लोग है जो उत्तराखंड से है और जींद में तो एक गांव ही ऐसा है जिसका नाम गढ़वाली है ।

आने वाले दिनों में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत इन राज्यो के दौरे पर रहेंगे और अपने राज्य के निवासियों व उनके रिश्तेदारों को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते दिखेंगे । मुख्यमंत्री बनने से पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत पार्टी में संगठन मंत्री भी रहे हे और उनकी देश के राज्यों में संगठन में पकड़ भी मजबूत है इसलिए भी उनका महत्व अधिक बढ़ जाता है

हाल ही में खट्टर भी उत्तराखंड आये थे व दोनो मुख्यमंत्रियो ने कई निर्णय जिनमे स्वर्ण आरक्षण लागू करने की बात भी की थी,लिए थे व महारास्ट्र के मुख्यमंत्री फडणवीस व हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर तो त्रिवेंन्द्र सिंह रावत को बहुत मानते है और उनके प्रिय भी हैं ।

बात और तब मजबूत हो जाती है जब भगत सिंह कोशियारी को ठीक चुनाव से पहले महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाया गया हो जिसे महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार के लिए सोने पे सुहागा माना जा रहा है ।
Attachments area

You might also like More from author

Leave a Reply