देश दुनिया को उत्तराखंड के विकास का संदेश देने में सफल मुख्यमंत्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत

देश दुनिया को उत्तराखंड के विकास का संदेश देने में सफल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ।
देहरादून/मसूरी : वॉयस ऑफ नेशन न्यूज़
मुख्यंमंत्री श्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत ने मसूरी में फ़िल्म कॉन्क्लेव करके देश दुनिया मे उत्तराखंड का नाम रोशन किया है व यहाँ शूटिंग की गई फिल्मों को अनुदान के चैक बाँटकर यह स्पष्ट कर दिया है कि उनकी कथनी व करनी में कोई फर्क नही है बल्कि उससे एक कदम आगे बढ़ कर वो उसमे चार चांद लगा रहे है ।
यह विचार आज उत्तराखंड फ़िल्म चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स की मुख्यमंत्री को धन्यवाद बैठक में चैम्बर के उपाध्यक्ष श्री मनीष वर्मा ने कहे ।

श्री मनीष वर्मा यहाँ की फ़िल्म विधा से जुड़े महानुभावो को संबोधित कर रहे थे ।

कार्यक्रम का आयोजन चैम्बर द्वारा श्री वर्मा को मुख्यमंत्री द्वारा राज्य प्रतिष्ठा सम्मान से सम्मानित किए जाने व फ़िल्म निर्माताओं को सब्सिडी दिए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करने हेतु किया गया था ।

श्री मनीष वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत उत्तराखंड के पहले मुख्यमंत्री है जिन्होंने फ़िल्म क्षेत्र के विकास के लिए लगातार कई सफल प्रयास किये है और उन्ही प्रयासों का फल है की अब तक उत्तराखंड में 200 से अधिक फिल्मों की शूटिंग हुई है व उत्तराखंड को मोस्ट फ्रेंडली स्टेट का अवार्ड प्राप्त हुआ है

श्री वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री की यह सार्थक पहल व यहाँ शूटिंग की गई फिल्मों को सब्सिडी के चैक देने से माया नगरी मुम्बई सहित देश दुनिया में यह संदेश गया है कि उत्तराखंड की पवित्र देवभूमि से जो संदेश श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत मुम्बई तक देकर आये थे वो सिर्फ कहने भर को नही था बल्कि उसे उन्होंने साकार भी किया है ।

उत्तराखंड फ़िल्म चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स जो कि उत्तराखंड की पहली व पंजिकृत संस्था है, के उपाध्यक्ष श्री मनीष वर्मा ने कहा कि पिछले दो दिन में उनकी मुम्बई की सैकड़ो फिल्मी हस्तियों से बातचीत हुई है और उन्होंने मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत को इस सम्बंध में हार्दिक धन्यवाद व शुभकामनाये प्रेषित करने को कहा है व उनकी इस उपलब्धि के लिए पूरी इंडस्ट्री ने मुख्यमंत्री की प्रशंसा की है ।

बैठक में शीघ्र ही सरकार से वार्ता करके उत्तराखंड ने शूटिंग की गई फिल्मों का फेस्टिवल करवाने का प्रस्ताव पारित किया गया ।


बैठक में मसूरी में फ़िल्म कोंनक्लेव के सफल आयोजन के लिए सूचना सचिव दिलीप जावलकर व सूचना महानिदेशक श्री मेहरबान सिंह बिष्ट सहित उनकी टीम की प्रशंसा व उनका हार्दिक धन्यवाद किया गया ।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: