दिल्ली से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए हरिद्वार पुलिस का यातायात प्लान

चारधाम यात्रा व स्नानो के चलते वैकल्पिक व्यवस्था की गई

हरिद्वार 11 जून 2019 वॉइस ऑफ नेशन न्यूज़ : हरिद्वार पुलिस द्वारा ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान शनिवार रविवार एवं दिनांक 12 व 13 जून को गंगा दशहरा तथा निर्जला एकादशी स्नान पर्व एवं चार धाम यात्रा को मध्य नजर रखते हुए हरिद्वार शहर में वाहनों के अत्यधिक दबाव को देखते हुए तथा चार धाम यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं को देखते हुए दिनांक 12 व 13 जून 2019 को दिल्ली की तरफ से चार धाम यात्रा को जाने वाले यात्री सुविधा अनुसार निम्न मार्ग से अपनी यात्रा हेतु प्रस्थान करें : –

दिल्ली से बद्रीनाथ व केदारनाथ को जाने वाले वाहनों हेतु यातायात मार्ग :-

यह वाहन दिल्ली से मेरठ मेरठ से मीरापुर- मीरापुर से बिजनौर -बिजनौर से कोटद्वार -कोटद्वार से पौड़ी और पौडी से श्रीनगर होते हुए बदरीनाथ व केदारनाथ धाम के लिए प्रस्थान करेंगे ।

दिल्ली से यमुनोत्री तथा गंगोत्री जाने वाले मार्ग हेतु यातायात मार्ग :-

दिल्ली से मेरठ -मेरठ से मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर से रामपुर तिराहा- रामपुर तिराहा से देवबंद – देवबंद से बिहारीगढ़ – बिहारीगढ़ से देहरादून -देहरादून से विकास नगर तथा विकास नगर से नैनबाग होते हुए यमुनोत्री /गंगोत्री धाम के लिए जाएंगे ।

उक्त जानकारी देते हुए मीडिया सेल पुलिस कार्यालय जनपद हरिद्वार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि सभी श्रद्धालु ऊक्त यातायात मार्ग का अनुपालन करने की कृपा करें जिससे कि उनको यात्रा मार्ग में कोई कोई अड़चन न महसूस दे । यह यातायात व्यवस्था उनकी सुविधा के मद्देनजर की गई है ।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: