इंतजार हुआ खत्न,तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी कर रही हैं दयाबेन

मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन यानी दिशा वकानी के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। शो के मेकर्स ने ‘दया बेन’ को फाइनल कर लिया है। फैंस के लिए ज्यादा खुशखबरी की बात ये है कि ‘दया बेन’ के किरादर में कोई और एक्ट्रेस नहीं बल्कि दिशा वकानी ही फिर से नजर आएंगी।

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक दिशा वकानी इन नवरात्रों में ही सीरियल में वापसी कर सकती हैं। खबर के मुताबिक दिशा, सीरियल के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के शर्तों पर काम करने के लिए मान गई हैं। मेकर्स ने दिशा के साथ फिर से कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है। खुद दिशा ने भी इस बात को मान लिया है कि वो सीरियल में वापसी करने वाली हैं।

आपको बता दें कि लंबे वक्त से दया बेन के किरदार को लेकर नए-नए नाम सामने आ रहे हैं। बीच में तो ये  खबर तक आई थी कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘हमने ली है शपथ’ जैसे सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेस विभूति शर्मा को दया बेन के रोल के लिए  फाइन कर लिया गया है। लेकिन अब तक शो में किसी की एंट्री नहीं हुई। लेकिन अब दया बेन के रूम में दिशा वकानी को फिर से टीवी पर देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होगा।

क्यों चली गईं थीं पुरानी दिशा वकानी उर्फ ‘दयाबेन’
दयाबेन ने साल 2017 में एक बेटी को जन्म दिया था उससे पहले ही वो अपनी मैटरिनिटी लीव पर चली गई थीं।  उसके बाद शो में वापसी के लिए दिशा  अपने कांट्रैक्ट में कुछ टर्म और कंडिशन जोड़ना चाहती थीं। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी इसके लिए तैयार नहीं हुए और दिशा वकानी ने अपनी मांग में कमी से इनकार कर दिया।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: