फराह खान को ट्रोलर्स ने दी धर्म बदलने की सलाह, फिर मिला करारा जवाब हो गई बोलती बंद

नये साल की शुरूआत हो चुकी है हर कोई अपनी जिंदगी में नये साल में कुछ नया करना चाहता है। लेकिन भारत के कुछ लोग शायद कभी नहीं बदलना चाहते क्योंकि आज भी वो लोग धर्म-जाति जैसे मुद्दों पर ही बकवास करते हैं, ऐसे ही साल के शुरूआत में कुछ हुआ बॉलीवुड की फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान के साथ। दरअलस सभी ने अपने अपने अंदाज में नया साल मनाया और विश किया फरहा ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और हैप्पी न्यू ईयर कहा… लेकिन लोग तो हर चीज पर विवाद कर देते है फराह खान ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें उनके तीनों बच्चें पूजा कर रहे है और लिखा लिखा- प्रार्थना की शक्ति को कभी भी कम मत आंकिए. हैप्पी न्यू ईयर… ये तस्वीर बहुत प्यारी है विवाद जैसे इनमें कुछ भी नहीं था लेकिन ट्रोलर ने इसमें भी कहानी ढूंढ ली।

इस तस्वीर को देखकर लोगों ने फराह खान कई तरह की सलाह दे डाली। किसी ने कहा कि उन्हें खान सरनेम हटा लेना चाहिए तो किसी ने लिखा कि वो अपने धर्म से भटक गई हैं। आपको बता दें कि फराह खान हर धर्म के त्यौहार को बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं। सिर्फ वो ही नहीं शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े सितारे भी ईंद के साथ-साथ होली, दीवाली और क्रिसमस जैसे त्यौहार को जमकर सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन जब फराह ने तस्वीर पोस्ट की तो लोगों को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

लेकिन ट्रोल होने के बाद फराह ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। फराह खान ने कहा ‘यह उन लोगों की प्राब्लम है जो सवाल कर रहे हैं। यह 2019 है, इन मैटर्स पर बात करने का समय अब नहीं है।’ उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें अपने बच्चों की कैसी तस्वीर पोस्ट करनी है ये उनका डिसीजन है।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: