भाजपा दिग्गज सुशील मोदी और उमा भारती करेंगे उत्तराखंड का दौरा

देहरादून। भारत के मन की बात कार्यक्रम के अंतर्गत बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी व केंद्रीय मंत्री उमा भारती उत्तराखंड का दौरा करेंगी। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी 10 फरवरी को देहरादून व केंद्रीय पेयजल मंत्री उमा भारती 25 फरवरी को हल्द्वानी आ रही हैं। मोदी देहरादून में पत्रकारों से वार्ता के अलावा पूर्व सैनिकों से विचार-विमर्श करेंगे।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती 25 फरवरी को हल्द्वानी में पत्रकार वार्ता के अतिरिक्त किसान प्रतिनिधियों से विचार-विमर्श करेंगी। डॉ भसीन के मुताबिक भारत के मन की बात कार्यक्रम के अंतर्गत वर्तमान में दो रथ हरिद्वार व नैनीताल लोकसभा क्षेत्रों में विभिन्न स्थानों पर जा रहे हैं।

इस पूरे कार्यक्रम का उद्देश्य जनता के विभिन्न वगरें से अलग-अलग विषयों पर उनके विचार जानना है, जिनके आधार पर पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए अपना दृष्टि पत्र तैयार करेगी। इस कार्यक्रम के लिए उत्तराखंड में खिलेंद्र चौधरी कार्यक्रम के संयोजक व जोगेंद्र पुंडीर गढ़वाल के सह संयोजक हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवास समिति घोषित 

लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भाजपा की प्रदेश प्रवास समिति की घोषणा कर दी गई है। समिति के प्रदेश संयोजक व प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की अनुमति से समिति की घोषणा की। समिति में प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रोहिला, सहसंयोजक ऋषि राज डबराल, डॉ. आदित्य कुमार, माणिक निधि शर्मा व नलिन भट्ट सदस्य हैं।

यह समिति प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, केंद्रीय नेताओं, मंत्रियों, अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों सहित वरिष्ठ नेताओं के उत्तराखंड में कार्यक्रमों व प्रवास का प्रबंधन करेगी।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: