तीस महीने में टूट गई अरुणोदय सिंह और ली एल्‍टन की शादी, फैंस ने दुख जताते हुए कही ये बात

नई दिल्ली। अभिनेता अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) ने अपनी पत्‍नी ली एल्‍टन (lee Elton) से रिश्‍ता खत्‍म करने का ऐलान कर दिया है। अरुणोदय ने सोशल मीडिया में एक लेटर शेयर कर यह जानकारी दी है। उन्‍होंने कहा है कि उन दोनों के बीच बहुत प्‍यार है लेकिन अब वह साथ में सर्वाइव नहीं कर सकते हैं। इस पोस्‍ट से अरुणोदय के फैंस दुखी हैं, उन्‍होंने अरुणोदय को हिम्‍मत से काम लेने की सलाह दी है।

दिग्‍गज अभिनेता अरुणोदय सिंह पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए थे। उन्‍होंने काफी दिन बाद पोस्‍ट शेयर की। इसे पढ़ते ही उनके फैंस दुखी हो गए। दरअसल, अरुणोदय ने अपने वैवाहिक जीवन के टूटने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर एक लेटर शेयर करते हुए लिखा कि वह बहुत दिनों से कुछ लिख नहीं पाए हैं। इसकी वजह है कि उनका वैवाहिक रिश्‍ता टूटने की कगार पर है। उन्‍होंने आगे लिखा कि उन दोनों के बीच प्‍यार तो बहुत रहा लेकिन अब वह एक साथ सर्वाइव नहीं कर सकते हैं।

उन्‍होंने लिखा कि हमने अपने स्‍तर से अपने रिश्‍ते को सुधारने की कोशिश की है। कई बार काउंसलिंग कराई, सलाह ली है। लेकिन इससे कोई मदद नहीं मिली है। विभिन्‍न मामलों पर हमारे मतभेद कम होने की बजाए गहराते गए। अब बेहतरी इसी में है कि वह इस रिश्‍ते को खत्‍म कर दें। आगे लिखा कि वह और ली एल्‍टन दोनों अच्‍छी चीजें डिजर्व करते हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि पूरी मर्यादा के साथ चीजें पूरी हो जाएं।

अरुणोदय की इस पोस्‍ट के सोशल मीडिया पर आते ही उनके फैंस सकते में है। फैंस ने अपने चहेते स्‍टार को सूझ बूझ से काम लेने और चिंता न करने की सलाह दी है। बता दें कि अरुणोदय और ली एल्‍टन की शादी दिसंबर 2016 में हुई थी। ली एल्‍टन गोवा में एक कैफे की ओनर हैं। मूल रूप से कनाडा की निवासी ली फेमस शेफ हैं।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: