5 कॉलेजो में शिफ्ट होंगे सुभारती के छात्र अन्य राज्य भी ऑप्शन : डॉ नवीन थपलियाल

सुभारती ब्लैक लिस्ट व कड़ी कार्यवाही होगी : राज्य सरकार

नई दिल्ली : वॉन न्यूज़ : राज्य सरकार के द्वारा माननीय उच्च न्यायालय में दायर किये गए अपने जवाब में लिखा है कि सुभारती के पीड़ित छात्रो को एम सी आई यदि अनुमति दे तो राज्य सरकार इन छात्रो को राज्य के 3 सरकारी व 2 मेडिकल कोलेजो में शिफ्ट कर सकती है ।
आज राज्य सरकार द्वारा दाखिल किए गए जवाब में राज्य सरकार की ओर से प्राचार्य दूंन मेडिकल कॉलेज ने लिखा कि सुभारती मेडिकल कॉलेज द्वारा सभी को गुमराह किया गया व विभिन्न अदालतों में चल रहे विवादों को भी छुपाया ।
राज्य सरकार ने अपने जवाब में लिखा कि सुभारती की जमीन विवादित है और इसके असली मालिक श्री मनीष वर्मा के साथ भी सुभारती ने धोखा किया व उनकी बैंको की देनदारी नही दी व श्री वर्मा को सुभारती द्वारा दिए गए चैक बाउंस हो गए । कॉलेज के छात्रो ने सुभारती के फर्जीवाड़े की एफआईआर एस एस पी देहरादून को दी हुई है । तथा सुभारती को ब्लैकलिस्ट किया जाएगा ।
अपने 90 पृष्ठ के जवाब में राज्य सरकार ने कहा कि रास बिहारी बोस सुभारती निजी विश्विद्यालय भी विवादित है तथा सुभारती की झाझरा की जमीन कृषि भूमि है व इस पर अनधिकृत निर्माण किया जा रहा था जिस पर रोक लगा दी गयी है ।
राज्य सरकार ने स्पष्ट कर दिया कि एच एन बी मेडिकल विश्विद्यालय ने सुभारती मेडीकल कॉलेज को मान्यता व सम्बद्धता देने से लिखित में इनकार कर दिया है ।
अपने जवाब में राज्य सरकार ने सुभारती के सभी फर्जीवाड़े को उजागर किया है ।
अब देखना यह है कि सुभारती के इन अपराधियो को कब जेल भेजा जाएगा क्योंकि अभी तक तो सुभारती प्रबन्धन सरकार द्वारा कब्जा लिए जाने के बावजूद भी कैंपस के अंदर बैठा है ।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: