एसएसपी देहरादून निवेदिता कुकरेती के सफलता के 2 वर्ष पूर्ण ।

अंतराष्ट्रीय योग दिवस ,क्रिकेट मैच व नगर निगम, लोकसभा चुनाव महत्वपृर्ण उपलब्धियां

एसएसपी निवेदिता कुकरेती कुमार ने सफलता और कामयाबी के साथ पूरे किये दो साल

*10 साल बाद राजधानी में कोई कप्तान पूरे कर पाया दो साल।*

यह उपलब्धि हासिल करने वाली उत्तराखंड की पहली महिला कप्तान बनी निवेदिता कुकरेती कुमार।

IG संजय गुंज्याल और IG अमित सिन्हा के बाद कोई नहीं कर पाया था राजधानी में पुरे दो साल की कप्तानी।

सरकार और पुलिस के आला अधिकारियों के भरोसे और अपेक्षाओं पर खरी उतरी निवेदिता कुकरेती, समय-समय पर मनवाती रही अपनी क्षमताओं का लोहा।

निवेदिता कुकरेती के कार्येकल में कई बड़े मामलों का खुलासा हुआ जिसमें किडनी रैकेट का खुलासा, ATM फ्रॉड का खुलासा, नकली शराब फैक्ट्री पकड़ना अहम रहे, इसके साथ ही नशे के काले कारोबारी भी बड़ी संख्या में दबोचे गए। अंतराष्ट्रीय   योग दिवस व  क्रिकेट सीरीज का सकुशल समापन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की अनेकों VVIP यात्राओं की चुनौती को भी सफलतापूर्वक शांतिपूर्ण तरीके से पूरा किया। निवेदिता कुकरेती के नेतृत्व में देहरादून में लोकसभा और नगर निगम चुनाव शांतिपूर्वक ढंग से पूरा करवाना भी है उनकी एक बड़ी उपलब्धि।

सरल, सौम्य, काम के प्रति 24X7 समर्पित, बेदाग ओर निर्विवादित छवि, तुरंत निर्णय लेने की गजब क्षमता, शानदार नेतृत्व के लिए जानी जाती हैं एसएसपी देहरादून निवेदिता कुकरेती।

अपने अनुभव को शेयर करते हुए अन्तराष्ट्रीय योग दिवस की कोर टीम में  सदस्य के रूप में वॉयस ऑफ नेशन के एडिटर इन चीफ श्री मनीष वर्मा व उनकी टीम ने भी अन्तराष्ट्रीय योग दिवस में एसएसपी की कार्यकुशलता की प्रशंसा की और कहा कि वो एक समर्पित व व्यवहार कुशल अधिकारी हैं व बधाई की पात्र है ।

You might also like More from author

Leave a Reply

%d bloggers like this: